गोरा होने के लिए आप तो नहीं करना चाहती ENO का ये प्रयोग - Raambaanilaj.com

Wednesday, 23 August 2017

गोरा होने के लिए आप तो नहीं करना चाहती ENO का ये प्रयोग

ENO से क्या होगा स्कीन का | ये देखो सच्चाई


दोस्तों अगर भी जल्दी से गोरा होना के लिए Youtube पर दिखाई गई ENO और कॉफी या नींबू और ENO के प्रयोग करना चाहते है तो आप अपनी स्किन की प्रॉब्लम के लिए खुद जिम्मेदार होंगे। दोस्तों आप को बता दे की ऐसी वीडियो या पोस्ट केवल अपने यूट्यूब चैनल पर viwer बढ़ने के लिए बनाई जाती है।
और आप जैसे ही कुछ लोग जल्दी गोरा होने के लालच में बिना सोचे समझे ऐसे प्रयोग को अपनी स्किन पर कर बैठते है और अपनी स्किन को पहले से ज्यादा ख़राब कर लेते है. मित्रो अगर आप लेमन का इस्तेमाल अपनी स्किन पर करते है या इसे शहद , बेसन, चन्दन, मुल्तानी के साथ अपनी स्किन पर लगते है तो ही ये आपकी स्किन पर ग्लो लाता है। किन्तु ENO का प्रयोग न ही अपनी स्किन पर करे और न ही अन्य अंगो पर। ENO में सिट्रिक एसिड व् सोडियम कार्बोनेट होता है। ऐसे ही कुछ कॉम्पोनेन्ट हमारे घरो के क्लीनर में इस्तेमाल होता है।
loading...
अगर आप इसे अपनी स्किन पर इस्तेमाल करते है तो आपकी स्किन गोरी तो नहीं होगी किन्तु कुछ स्किन टाइप पर यह रिएक्शन कर उसे एलर्जिक कर सकती है या स्किन में रेडनेस आ सकती है . 


इस प्रकार की वीडियो को सच टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले शो वायरल सच में प्रसारित हुआ है. तो दोस्तों अब ये आप पर है की आप इस प्रयोग को करना चाहते है नहीं

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comment.

Popular Posts

loading...