12 मई राशिफल: मकर राशि वालों के साथ है किस्मत, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन?

12 मई राशिफल Image Source : INDIA TV

12 मई राशिफल: 12 मई को ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और मंगलवार का दिन है। मंगल आग के देवता हैं।  शुभ योग 12 मई की देर रात 1बजकर 38 मिनट तक रहेगा । इस योग में किसी भी प्रकार का महान या जनहित का कार्य करना शुभफलदायी माना जाता है। साथ ही उत्तराषाढ़ा नक्षत्र रहेगा। उत्तराषाढ़ा नक्षत्र 12 मई को पूरा दिन पार करके अगले दिन सुबह सूर्योदय से पहले 4 बजकर 54 मिनट तक रहेगा।  अगर 12 मई को आपका जन्मदिन है तो क्या करें? मैरिज एनिवर्सरी है तो क्या खास करें? अगर आपको नया बिजनेस शुरू करना है तो क्या करें...? कितने बजे कौन सा शुभ काम करें... ये सारी बातें जानने के लिए पढ़िए राशिफल।

मेष राशि

आपकी राशि का स्वामी मंगल है और सूर्य आपके पाँचवे स्थान का स्वामी है, अतः आपके लिए ये दिन कोविड 19 से टक्कर का संकल्प लेने के लिए बेहद उपयुक्त है। वैसे भी आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करके कार्यों को करेंगे। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।  घर का माहौल शांतिपूर्ण बना रहेगा । घर में नये सदस्य के आने के योग बन रहे हैं।

 वृष राशि

आपके लिए ये दिन नई सौगात लेकर आया है ।  बढ़ी हुए ऊर्जा के साथ कोई काम करेंगे, तो काम समय से पूरा हो जाएगा।  आज जीवनसाथी के जीवन में पॉजिटिव बदलाव आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा। आज आपके मन में सकारात्मक विचार आयेंगे । आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर होगा। इस राशि के जो छात्र मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें आज कुछ नया सीखने को मिलेगा।

 
मिथुन राशि

आपके लिए ये दिन फायदेमंद रहने वाला है |आपको याद दिला दूँ कि महामारी के महारथी राहू महोदय आपकी राशि मे ही गोचर कर रहे हैं, ये कोई घबराने की बात नहीं बल्कि सावधान रहने की बात है।आज मंगलवार का दिन और सूर्य का नक्षत्र आपके लिए सत्य संकल्प का संदेश लेकर आया है। शुचिता का संदेश। सरल शब्दों मे कहें तो आज आपको हाइजीन का, सफाई का, दृढ़ निश्चय करना होगा, यही आपका कोविड 19 से बचाव का उपाय है।
 
कर्क राशि

आपका ये दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है | फिजूल के खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखें। जिससे पूरा दिन आपका मन ख़ुशी से भरा रहेगा | व्यापार में कुछ अच्छा कराने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते है, ये फैसला आगे चलकर फायदेमंद साबित होगा | आज आपके सेहत में सुधार होगा।
 
सिंह राशि

Horoscope Today, May 12, 2020: Luck is with Capricorn Gemini Cancer Aquarius Pisces and other signs

12 मई राशिफल

आपके दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। संचार से जुड़ी किसी नयी तकनीक से फायदा मिलेगा।  सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी | इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है । आज आप जो भी काम करेंगे, उसका दूसरे लोगों पर पॉजिटिव असर पड़ेगा ।
 
कन्या राशि

आपके लिए ये दिन शानदार रहने वाला है। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा।आज आप ज्यादातर मामलों में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। इस राशि के जो लोग वैज्ञानिक हैं उन्हें कोई बड़ी सफलता मिलेगी। इस दिन अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे।
 
तुला राशि

आपके लिए ये दिन का सामान्य रहने वाला है । आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव बना रहेगा।आज आप अपने शिष्टाचार से लोगों को प्रभावित करने में सफल होंगे। हर कोई आपकी प्रसंसा करेंगा। बार-बार मेहनत करने के बाद भी सफलता पाने में आ रही बाधाएं आज समाप्त हो जायेंगी। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है।
 
वृश्चिक राशि

आपके लिए ये दिन फेवरेबल रहने वाला है | इस राशि के जो लोग संगीत से जुड़े हैं उनके लिये आज का दिन अच्छा है । आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहने वाला है | आज पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे |लवमेटस का एक दुसरे के प्रति विश्वास  बढ़ेगा, जिससे रिश्तें में नयापन आयेगा। दाम्पत्य जीवन में नयी खुशियाँ आयेंगी।
 
धनु राशि

आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। घर के सदस्यों से सुझाव लेना आपके लिये फायदेमंद रहेगा । जीवनसाथी का सहयोग आपको नया आयाम स्थापित करने में काफी फायदेमंद रहेगा | विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है । सूर्य आपके भाग्येश हैं अतः आज आपको सूर्य संबन्धी उपाय जरूर करने चाहिए ताकि आप कोविड19 की संभावना को सफलता पूर्वक मात दे सकें।
 
मकर राशि

आपको किस्मत का साथ मिलेगा। आज आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें, अन्यथा किसी से विवाद हो सकता है। बेहतर होगा की आज छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करें।  आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आज सोशल साईट पर किसी दोस्त से बात होगी । लवमेटस के लिये दिन बेहतरीन रहने वाला है।
 
कुंभ राशि

Horoscope Today, May 12, 2020: Luck is with Capricorn Gemini Cancer Aquarius Pisces and other signs

12 मई राशिफल

आपको कुछ नये अनुभव की प्राप्ति होगी | आज आपको अपने काम करते वक्त धैर्य बनायें रखने की जरुरत है | आज किसी को पैसे उधार देने से बचें | आज जीवनसाथी के साथ घर पर समय बीतेगा | नियमित योग करने से आज स्वास्थ्य और फिट रहेगा | आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा | दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा।
 
मीन राशि

 मंगल आपके प्रबल मार्केश और सूर्य आपके रोग स्थान के मालिक हैं अतः अच्छे स्वास्थ्य के लिए आज आपको संबंधित उपाय जरुर करने चाहिए| आज नये कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सीखने कोमिलेगा| माता-पिता आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे। इस राशि के जो जातक राजनीति से जुड़े है, उनके लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है | 



from India TV: lifestyle Feed https://ift.tt/3dEVwct
via IFTTT

Post a comment

0 Comments