राशिफल 16 मई: धनु राशि के जातकों को नौकरी में मिलेगी पदोन्नति, जानें बाकी राशियों का हाल

राशिफल 16 मई 2020 Image Source : INDIA TV

ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि नवमी और शनिवार का दिन है। नवमी तिथि सुबह 10 बजकर 23 मिनट तक ही रहेगी। उसके बाद दशमी तिथि लग जायेगी।  शनिवार को देर रात 2 बजकर 35 मिनट तक वैधृति योग रहेगा। वैधृति योग स्थिर कार्यों हेतु ठीक माना जाता है। साथ ही सूर्योदय से लेकर सुबह 10 बजकर 23 मिनट तक स्थिर योग रहेगा। इसके आलावा सुबह 11 बजकर 5 मिनट तक शतभिषा नक्षत्र रहेगा। उसके बाद पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र शुरू हो जायेगा। जानें आचार्य इं दु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। रूके हुए घरेलू काम आज पूरा करने में सफल होंगे। व्यापार से जुडी कोई अच्छी खबर मिलेगी। आज आपका मन अध्यात्म की ओर ज्यादा रहेगा। समाज में मान-सम्मान में बढोतरी होगी। नौकरी पेशा वाले लोगों को कोई शुभ समाचार मिलाने से प्रसन्नता होगी। काम समय से पूरा हो जाने के वजह से आपको परिवार वालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नियमित योग करने से सेहत अच्छी बनी रहेगी। 

गुरु चलेगा उल्टी चाल, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सीधा असर 

वृष राशि
लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है।  इस राशि के जो जातक मार्केटिंग का काम करते है, उनके लिए आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। व्यापार में धन लाभ होने के योग बन रहे है। परिवार में सौहार्द का माहौल रहेगा। लोग एक दूसरे के भावनाओं का सम्मान करेंगे। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। विद्यार्थी आज किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने का विचार करेंगे। आज घर में ही कोई समान रखकर भूल जाएंगे।

Sun Transit in Taurus: सूर्य कर चुका है वृष राशि में प्रवेश, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव 

राशिफल 16 मई 2020

राशिफल 16 मई 2020

मिथुन राशि
आज का दिन खास रहने वाला है। आपका सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। आज घर पर बच्चों के साथ कोई गेम खेलकर समय बितायेंगे। घरेलु महिलाएं आज घर की साफ सफाई में व्यस्त रहेंगी। घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें। आज आप किसी कार्य को पूरा करने के लिए जीवनसाथी से सलाह लेंगे। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

कर्क राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। पूरा दिन परिवार के साथ बीतेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। बच्चें बाहर जाने की जिद्द करेंगे। अच्छा रहेगा बच्चों के साथ घर पर ही समय बितायें। किसी से बात करते हुए अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें। बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सहयोग से मधुरता बढ़ेगी। आज आपके सेहत में सुधार होगा। किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा।

राशिफल 16 मई 2020

राशिफल 16 मई 2020

सिंह राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपको खुद पर ध्यान रखने की जरूरत है। आज आप कोई चीज घर में ही रखकर भूल सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें, वरना घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। बच्चों को आज थोड़ी डांट पड़ेगी, अच्छा होगा पढ़ाई में मन लगायें। महिलाएं आज किचन की साफ सफाई करेंगी। कहीं निवेश करना चाहते है, तो पहले उसके बारे में अच्छे से जानकारी ले लें। बिजनेस पार्टनर से संबंधों को लेकर आपके मन में कई सवाल पैदा होंगे। 

कन्या राशि
आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। मार्केटिंग से जुड़े लोग फ़ोन पर कोई डील करने में सफल होंगे। दाम्पत्य जीवन आज पहले की अपेक्षा बेहतर रहेंगे। जीवनसाथी से कोई सरप्राइज मिलेगा। आज विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। किसी टॉपिक पर अपने सहपाठी से फ़ोन पर चर्चा करेंगे। बच्चें कंप्यूटर पर गेम खेलने की जिद्द करेंगे। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

राशिफल 16 मई 2020

राशिफल 16 मई 2020

तुला राशि
आज का दिन ठीक रहने वाला है। कुछ कामों में कॉन्फिडेंस की कमी हो सकती है। बेहतर होगा कि अपना कॉन्फिडेंस कम न होने दें, मन लगाकर काम करें। कारोबार में पैसों का मामला कहीं उलझ सकता है। शारीरिक रूप से आप स्वस्थ्य रहेंगे। आपके जूनियर आपसे फ़ोन द्वारा सहायता भी लेंगे। वैवाहिक जीवन में शुभ समाचार मिलाने से पुरे परिवार में ख़ुशी का माहौल बनेगा। इस राशि के जो लोग वकील है, उन्हें किसी पुराने क्लाइंट से धन लाभ हो सकता है। 

वृश्चिक राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। बिजनेस में कोई नया निवेश करने का विचार बनायेंगे, लेकिन परिस्थितियां अभी अनुकूल नहीं है। आप अपनी रूटीन लाइफ में थोड़ा बदलाव करेंगे। जहां जरूरत लगे, वहां समझौता करने के लिए तैयार रहेंगे। इससे आपको काफी फायदा भी होगा। आज आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए प्लान बनायेंगे। जिससे आगे चलकर आपको फायदा भी होगा। जीवनसाथी से रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। छात्रों का पढ़ाई में आज पूरा मन लगेगा। 

राशिफल 16 मई 2020

राशिफल 16 मई 2020

धनु राशि
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। शारीरिक रूप से आप अपने आपको तंदुरुस्त महसूस करेंगे। शत्रु पक्ष आपके विरुद्ध कोई षडयंत्र कर सकता है, लेकिन आप अपनी समझदारी से उन्हें परास्त करने में सफल होंगे। नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहें है। साथ ही इन्क्रीमेंट भी सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने में आप सफल होंगे। माता पिता आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे। आपके व्यवहार से जीवनसाथी खुश रहेंगे। साथ ही रिश्तें में और मिठास बढ़ेगी। 

मकर राशि
आज का दिन उत्साह भरा रहने वाला है। परिवार के किसी खास व्यक्ति के बारे में आपको कुछ रोचक बात पता चलेगी, जिससे घर में हंसी-ख़ुशी का माहौल बनेगा। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ रहेगा। किसी काम के लिये आपकी कोशिशें सफल होंगी। छात्र कोई नई चीज सीखने के बारे में विचार बनायेंगे। संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। विद्यार्थियों को मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेंगे। 

राशिफल 16 मई 2020

राशिफल 16 मई 2020

कुंभ राशि
आज का दिन खुशियां लेकर आया है। आज आपकी सोच और प्लानिंग स्पष्ट रहेगी। आपकी कल्पना शक्ति का विस्तार होगा। आज आपको कुछ अलग तरह के अनुभव होंगें। अधिकारियों से कोई रिक्वेस्ट करना चाह रहे हैं, तो आज का दिन अच्छा है। परिवारिक मामलों में कोई बड़ा फैसला लेंगे। धनलाभ का भी योग बन रहा है। स्वास्थ्य आज पहले से बेहतर रहेगा। सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों का सामाजिक दायरा बढ़ेगा। नन्हें मेहमान आने से घर में उत्सव का माहौल बनेगा। 

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। आज आप आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। आज किसी से भी बात करते समय वाणी पर नियंत्रण रखें। बच्चों के जरूरतों का भी खास ख्याल रखें।  नियमित योग करते रहे। ज्यादा तली भुनी चीजें खाने से बचें। आपकी इनकम बढ़ने के योग बन रहे हैं। अगर आप कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उससे आपको राहत मिलेगी। आज आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनायेंगे। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 



from India TV: lifestyle Feed https://ift.tt/3bAO2pt
via IFTTT

Post a comment

0 Comments