19 मई राशिफल: मंगलवार को बन रहा है आयुष्मान योग, जानिए मेष सहित अन्य राशियों पर क्या पड़ेगा असर

Horoscope 19 may 2020 Image Source : INDIA TV

ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और मंगलवार का दिन है। द्वादशी तिथि शाम 5 बजकर 32 मिनट तक रहेगी। उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जाएगी। मंगलवार को उदया तिथि द्वादशी है और 20 मई को उदया तिथि त्रयोदशी रहेगी और त्रयोदशी तिथि में प्रदोष काल भी पड़ेगा। मंगलवार को पूरा दिन पार करके अगले दिन यानि कल सूर्योदय से पहले 5 बजकर 20 मिनट तक आयुष्मान योग रहेगा। साथ ही शाम 7 बजकर 53 मिनट तक रेवती नक्षत्र रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी आज आपकी बहुत तारीफ करेंगे। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई बढ़ा फैसला ले सकते है। ये फैसला आगे चलकर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। आपकी सकारात्मक सोच आपके भविष्य को संवारने में मदद करेगी। सेहत के मामले में सब कुछ बेहतर रहेगा। पड़ोसियों से आज आपको साकारात्मक व्यवहार देखने को मिलेगा। 

वृष राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। रूका हुआ पैसा आज वापस मिलने से आर्थिक पक्ष और भी मजबूत बनेगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। आज किसी पुराने दोस्त से सोशल मिडिया के द्वरा बात होगी। आज आप थोड़े भावुक हो सकते है। आज आपके दिमाग में व्यापार वृद्धि के नये-नये आयडिया आयेगा। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

गुरु और शनि एक साथ मकर राशि में हो रहे हैं वक्री, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

Horoscope 19 may 2020

Horoscope 19 may 2020

मिथुन राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आप अपनी समझदारी से हर तरह की स्थिति पर नियंत्रण पाने में सफल होंगे। आज आपको अपनी सोच सकारात्मक बनायें रखने की जरुरत है। आर्थिक स्थिति और मजबूत बनाने के लिए सोच-विचार करेंगे। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा आज अच्छा रहेगा। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे। विद्यार्थियों के करियर में सकारात्मक बदलाव आयेगा। कुल मिलाकर आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है। 

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपको जिस अवसर की पिछले कई दिनों से तलाश थी, वो आज किसी परिवार के सदस्य की मदद से आपको मिलेगा। आज आपकी पदोन्नती होगी, पदोन्नति के साथ आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी। आज आपको अचानक धन लाभ होगा। आज आप किसी नए काम की शुरूआत करने के बारे में विचार करेंगे। जीवनसाथी आपके विचारों से सहमत होगा। अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव करेंगे। किसी पुराने निवेश से आपको लाभ होगा। 

वास्तु टिप्स: भोजनकक्ष में इस जगह लगाएं आइना, वास्तु दोष से मिलेगी मुक्ति

Horoscope 19 may 2020

Horoscope 19 may 2020

सिंह राशि
आज का दिन उत्तम रहने वाला है। सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों का स्थानान्तरण होने के योग बन रहे है। आज आप अपनी कार्य योजना बनायेंगे, जिससे आगे चलकर आपको फायदा भी होगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। आज आपके  स्वास्थ्य में उतार-चढाव बना रहेगा। नियमित व्यायाम करने से आपको फायदा होगा। संतान की तरक्की से आप खुश होंगे। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन आज पहले की अपेक्षा बेहतर बना रहेगा। 

कन्या राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग कम्प्यूटर क्षेत्र से जुड़े हैं वो आज ऑनलाईन कुछ सिखाने की कोशिश करेंगे। आज आप हर तरह की रिस्थितियों से लड़ने के लिये खुद को तैयार रखेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर परिवार के किसी सदस्य से सलाह मशविरा करेंगे। कहीं निवेश करने का मन बना रहें है तो पहले उस विषय के जानकर व्यक्ति से सलाह लेना अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में ताल-मेल बना रहेगा, साथ ही मीठी नोक-झोक होगी, जिससे रिश्ते और मजबूत होंगे।

Horoscope 19 may 2020

Horoscope 19 may 2020

तुला राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे। ये बदलाव आपके लिए अच्छा साबित होंगे। आज किसी प्रकार की जिद्द यानि हठ करने से बचें। इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उनकी समाज में प्रशंसा होगी। घर के किसी मसले में फैसला लेने से पहले घर के सदस्यों से भी राय ले लेना बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ चल रहा मनमुटाव समाप्त होगा। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

वृश्चिक राशि
आज किस्मत आपके साथ रहेगी। विरोधी पक्ष आज आपके सामने घुटने टेकने पर मजबूर हो जायेंगे। पारीवारिक मुद्दों पर फैसले लेने के लिये दिन अच्छा है। आज किसी काम को पूरा करने के लिए किसी मित्र से फ़ोन पर सलाह लेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियाँ बरकरार रहेगी। सोशल मिडिया के द्वारा कुछ नए दोस्त बनेंगे। आज भाग्य आपको कुछ अच्छे मौके देगा। आपको उनका पूरा-पूरा फायदा उठाना चाहिए। किसी दूर के रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार मिलेगा।

Horoscope 19 may 2020

Horoscope 19 may 2020

धनु राशि
आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आपको आर्थिक लाभ होने की सम्भावना बन रही है। इस राशि के छात्रों के मन में आज कई तरह के विचार आयेंगे, बेहतर होगा पढ़ाई पर ध्यान दें। परिवार में चल रही किसी समस्या का समाधान मिलेगा। ज्यादा तली भुनी चीजें खाने से परहेज करें। मिडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। घरेलू महिलाएं आज आपका कार्य समय से समाप्त करने में सफल होंगी। 

मकर राशि
आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आपको इन्क्रीमेंट होने की खबर मिलेगी। जिससे आप पुरे दिन प्रसन्न रहेंगे। साथ ही घर में भी ख़ुशी का माहौल रहेगा। आज आपको अपनी मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। इस राशि के छात्र आज अपने करियर को और बेहतर बनाने के लिए विचार विमर्श करेंगे। अपने काम-काज को जल्दी निपटाने के लिए आज आपको कोई नया तरीका मिलेगा। भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। आज सेहत के प्रति आपको सावधान रहने की जरूरत है। 

Horoscope 19 may 2020

Horoscope 19 may 2020

कुंभ राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपका सामाज में नाम होगा। इस राशि के जो लोग वकील हैं उनके लये आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है। आज शाम को बच्चों के साथ समय बितायेंगे। जिससे दिन भर की थकान से राहत मिलेगा। आज ऑफिस का कोई सहकर्मी आपसे फ़ोन पर मद्द के लिए कहेगा। माता-पिता आपकी सफलता से प्रसन्न होंगे। विद्यार्थी आज अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। 

मीन राशि
आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आज आपको कोई पारिवारिक जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे आप बखूबी निभाएंगे। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों आज कुछ नया करने का प्लान बनायेंगे। आज जिस भी कार्य की शुरुआत करेंगे उसे समय पर पूरा करने में सफल होंगे। आज आपके उत्साह को देखकर आपके परिवार वाले भी उत्साहित होंगे। ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियां आयेंगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहाने वाला है। 



from India TV: lifestyle Feed https://ift.tt/2WHFqJt
via IFTTT

Post a comment

0 Comments