28 मई राशिफल: सिंह राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी, जानिए बाकी राशियों का हाल

28 मई राशिफल Image Source : INSTAGRAM/GAIABUTUNSELYASAM

28 मई को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और गुरूवार का दिन है। आज आपका दिन कैसा रहेगा और राशि के अनुसार आप अपना दिन किन उपायों से बेहतर बना सकते हैं, बता रहे हैं आचार्य इंदु प्रकाश। आइए जानते हैं-

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। बच्चे आज अपनी उम्र को मात देते हुए कुछ बेहद क्रिएटिव काम कर सकते हैं। छात्र अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नयी रणनीति बनायेंगे। इस राशि के जो लोग संगीत व कला के क्षेत्र से जुड़े है, वे आज कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

वृष राशि

आज पूरे दिन आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आज पूरे दिन परिवार में हंसी मजाक चलता रहेगा।  जिससे परिवार का माहौल काफी खुशनुमा बनेगा । राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। साथ ही इस माहौल को मीट आउट करने के लिए किये गए आपके कार्यों की प्रशंसा भी होगी।

मिथुन राशि

28 मई राशिफल

28 मई राशिफल

आज नई परिस्थितियों के अनुकूल अपनी योजनाओं को अपने सहकर्मियों को समझाने में सफल होंगे। साथ ही उन्हें कोई गिफ्ट देने का वादा भी कर सकते हैं। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता में बढ़ोतरी होगी। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। बच्चे आपके काम में आपकी मदद करेंगे।

कर्क राशि

आज पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में आ रही चुनौतियों का हल निकालने में सफल होंगे। आज किसी अपने की हरकतों से आपका मूड खराब होगा, लेकिन जल्द ही ठीक हो जायेगा।  छात्रों को कॉलेज से नया प्रोजेक्ट मिलेगा। इस समय व्यापार की गति थोड़ी धीमी होने से चिंतित होंगे, लेकिन परेशान होने की जरुरत नहीं है समय के साथ सब अच्छा हो जायेगा।

सिंह राशि

28 मई राशिफल

28 मई राशिफल

आज का दिन फायदेमन्द रहने वाला है। आय के नये स्रोत मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। इस समय छात्रों को अपना लक्ष्य निर्धारित कर उचित दिशा में मेहनत करने की जरुरत है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।  नौकरी की तलाश कर रहें लोगों को किसी अच्छी कंपनी से कॉल आ सकता है।

कन्या राशि

आज आप खुद को फिट एंड फाइन महसूस करेंगे।  करियर में तरक्की होने के योग बन रहें है। अपने काम को पूरे मनोयोग से करें, सफलता आपका इंतजार कर रही है। दाम्पत्य जीवन में नयापन आने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। व्यापारी वर्ग के लोग अपने कारोबार को लेकर आज नयी योजनाओं की रूप रेखा तैयार करेंगे ।

तुला राशि

आज अपने कार्यों को नये तरीके से करने की कोशिश करेंगे । आज आप अपनी सकारात्मक सोच से सबको प्रभावित करेंगे।  नन्हें मेहमान के आने से घर में उत्सव का माहौल बनेगा। कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिलेगा। आज आप अपनी आर्थिक स्थिति और मजबूत करने का प्लान बनायेंगे । कुल मिलकर आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। 

वृश्चिक राशि

आज आपको इनकम के एक्स्ट्रा सोर्स मिलेंगे। आज बड़ ही स्वाभाविक रूप से आपके जीवन मे पोसीटिविटी बढ़ेगी और यही बदलाव आपको सफलता के रास्ते दिखाएगा। आज आपको अपने आस-पास के गतिविधियों पर ध्यान रखने की जरुरत है। शादी-शुदा जीवन में मधुरता बढ़ेगी।  कुल मिलकर आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है।

धनु राशि

28 मई राशिफल

28 मई राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आपकी अपनी सूझ-बूझ ही आपका रास्ता बनाएगी। आपको दूसरों के विरोध की चिंता करने के बजाय अपनी आत्मा की आवाज सुनानी चाहिए और उस आधार पर अपनी रणनीति बनानी चाहिए। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहें हैं। बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा जिससे बच्चों का हौसला बढ़ेगा और आपके दिल मे मिठास बढ़ेगी ।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए फेवरेबल रहने वाला है। इस राशि के जो लोग इंजीनीयरिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हे जल्द ही कोई अच्छी खबर मिलेगी। खर्चों पर नियंत्रण होने से आपके संचित धन में बढ़ोतरी होगी। आज आपको पारिवारिक जरूरतों पर भी ध्यान देने की जरुरत है। आज पूरे दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी ।

कुंभ राशि

आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलने वाला है। लेकिन अपना काम खुद करें तो अच्छा रहेगा प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों का मन अपने पदोन्नति की खबर सुनकर प्रसन्न होगा। जीवनसाथी के साथ बेहतरीन सामंजस्य बनेगा। साथ ही एक दूसरे के प्रति विश्वास और बढ़ेगा। किसी कार्य को पूरा करने में जीवनसाथी की राय काम आयेगी।

मीन राशि

28 मई राशिफल

28 मई राशिफल

आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज आपको थोडा मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। आज आपकी रूचि अध्यात्म की ओर रहेगी, साथ ही कोई अध्यात्म की बुक पढेंगे। किसी सगे-संबंधी से चल रहा मनमुटाव आज समाप्त हो जायेगा। सोशल साईट पर नये-नये लोगों से दोस्ती होगी। 



from India TV Hindi: lifestyle Feed https://ift.tt/3d7dVPj
via IFTTT

Post a comment

0 Comments