घर बैठे पार्टी वियर ड्रेस डिजाइन करने के 3 तरीके, अपना लुक बदलने के लिएघर पर रखें महंगे कपड़ों को करें री- डिजाइन

हर घर में ऐसे कई कपड़े होते हैं जिन्हें महंगा होने के बाद भी कम ही पहना जाता है। इस तरह की ड्रेस का इस्तेमाल कर आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न वियर डिजाइन कर सकती हैं।

लहंगे से जैकेट

अगर आप अपने महंगे लहंगे को अलग तरह से कैरी करना चाहती हैं तो उसकी फ्यूजन वियर जैकेट बनाएं। इस स्टाइलिश जैकेट को प्लेन प्लाजो सूट से लेकर स्कर्ट-टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं।

टिप: जैकेट की फिटिंग का ख्याल रखना जरूरी है। सही फिटिंग के जैकेट जहां आपका लुक बढ़ाते हैं, वहीं इनकी गलत फिटिंग आपकी पर्सनालिटी बिगाड़ भी सकती है।

जींस से मिनी स्कर्ट

आप जींस की कटिंग कर मिनी स्कर्ट या एपैन बना सकती हैं। अगर आपके पास दो अलग-अलग तरह की जींस हैं तो इसे मिलाकर भी स्टाइलिश स्कर्ट डिजाइन करें। इसके अलावा जींस से बैग और बॉटल कवर भी बन सकता है।

टिप : मिनी स्कर्ट के पॉकेट आप अलग-अलग कलर के कपड़ों से भी बना सकती हैं। ये स्टाइल आपको युनिक लुक देने में मदद करेगी।

लहंगे से अनारकली

अगर आपके पास एक हैवी लहंगा है तो उसका उपयोग जींस बनाने में करें। लहंगे से अनारकली का खूबसूरत घेर बनाएं और ऊपरी हिस्सा हैवी फेब्रिक से बनाकर नया लुक दे सकती हैं। इस तरह आप कम खर्च में एथनिक लुक पा सकती हैं।

टिप : लहंगे की बॉर्डर का इस्तेमाल अनारकली कुर्ते के साथ कैरी किए जाने वाले दुपट्‌टे को हैवी लुक देने के लिए करें। इसे दुपट्‌टे के किनारों पर लगाकर आकर्षक बनाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
3 ways to design a party wear dress at home, re-design expensive clothes at home to change your look


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SrTx2O
via IFTTT

Post a comment

0 Comments