बोरियत भगाने के लिए लड़की ने डाॅग को हरे रंग से किया डाई, इंटरनेट पर वायरल हरे रंग के डॉग की तस्वीरें

इंसानों के बालों पर डाई किए गए अजीब रंगों ने तो आपको कई बार चौंकाया होगा, पर कोई अपने पेट्स केे साथ भी ऐसा कर सकता है ऐसा आपने कभी नहीं सोचा होगा। उत्तरी आयरलैंड में रहने वाली 20 वर्षीय कैटलिन ओ काॅनर लाॅकडाउन में घर में रहकर बोर हो गई थीं। ऐसे में इस बोरियत से उबरने के लिए उन्होंने अलग ही तरीका अपनाया। कैटलिन ने अपने घर के पालतु कुत्ते टेड को हरे रंग से डाई कर दिया।

मां से छिपकर किया डाई

कैटलिन को पता था कि अगर उसकी मां को इस बारे में पता चल गया तो वो उसे ऐसा करने नहीं देंगी। इसलिए मां जब किचन में खाना बना रहीं थीं, तब कैटलिन टेड को अपने साथ बाथरूम लेकर गई और लाइट ग्रीन कलर की सेमी परमानेंट डाई उसके बालों में लगा दी। डाई से पहले सफेद रंग का खूबसूरत डाॅग अब हरे रंग में बदल चुका है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। खास बात यह है कि डाॅग का ये कलर लोगों को पसंद आ रहा है। कैटलिन ने कहा कि मैंने पहले लोगों को अपने कुत्ते के हरे रंग को रंगते हुए देखा था और मुझे लगा कि टेड पर हरा रंग उसे नया और खूबसूरत लुक देगा। इसलिए मैंनेे ऐसा करने का निर्णय लिया।

10 धुलाई तक रहेगा डॉग पर डाई का असर

कैटलिन ने बताया कि उनकी मां टेड को काफी प्यार करती हैं और उसे इंसानों की तरह मानती हैं। मां टेड के बर्थडे पर केक लाती हैं और मुझे उसमें से कुछ भी नहीं मिलता है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मां को टेड से कितना प्यार है। मुझे पता था कि अगर यह उनसे छिपकर किया जाएगा तो उनका रिएक्शन देखने लायक होगा। कैटलिन ने मां के इस रिएक्शन का वीिडयो भी बनाया। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैटलिन की मां चिल्लाकर पूछ रही हैं कि उसने टेड के साथ ये क्या किया। मां के इस सवाल को सुनकर कैटलिन डरकर जवाब देती हैं कि यह पेट्स की सेमी परमानेंट डाई है जो कि 10 बार धुलने तक रहती है।

विश्वास नहीं हो रहा

कैटलिन की मां ने कहा कि टेड को देखने के बाद मैं सदमे में थी। मुझे पता नहीं चला कि आखिर कैटलिन ने ये कब और कैसे किया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी बेटी ने टेड के साथ ऐसा किया। अच्छा रहा कि ये एक सुरक्षित डाई है और 10 वाॅश तक रहेगी। मैं हमेशा चाहती थी कि मेरी बेटी क्रिएटिव हो पर ये उससे बहुत ज्यादा आगे निकल गई। कैटलिन के मां के द्वारा दिए गए रिक्शन के वीडियो को ट्विटर पर 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
To remove boredom, girl dyes dog with green color, pictures of green dog goes viral on internet


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aWucED
via IFTTT

Post a comment

0 Comments