वास्तु टिप्स: दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर घर में लगाने से होगा धन लाभ, करियर में भी मिलेगी सफलता

Horse- घोड़े की तस्वीर Image Source : INSTAGRAM/DHIRAJCTXINSTA

किसी भी पेंटिग या फिर तस्वीर को आप अपने घर पर या फिर ऑफिस में लगाने जा रहे हैं तो सबसे पहले उस तस्वीर का क्या मतलब है ये जानना बहुत जरूरी होता है। अब आप कहेंगे एक तस्वीर लगाने पर इतना सोचने की क्या जरूरत है? तो हम आपको बता दें कि हर तस्वीर अपने साथ कुछ न कुछ लेकर आती है। कई बार ऐसा होता है आप बिना सोचे समझे कोई भी तस्वीर बाजार से ले आते हैं और उसे अपने घर या ऑफिस की दीवार पर लगा देते हैं। वास्तु के अनुसार ऐसा करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। अक्सर आपने लोगों के घर में सात सफेद दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगी देखी होगी। लेकिन क्या आपको पता है लोग इस तस्वीर को क्यों लगाते हैं। जानिए वास्तु के अनुसार इस तस्वीर का मतलब। 

वास्तु के अनुसार सात सफेद दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर लगाना शुभ होता है। ये तस्वीर न केवल आपको ऊर्जावान रखेगी बल्कि इसे लगाने से कई और फायदे भी होंगे। जानिए इस तस्वीर को लगाने से होने वाले फायदे...

सात सफेद दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर को घर या फिर ऑफिस में लगाने से जीवन और करियर दोनों में सफलता मिलती है। इसके साथ ही ये तस्वीर आपको हमेशा सकारात्मक रखेगी।

ये तस्वीर सुख-समृद्धि के अलावा धन लाभ भी कराती है। इस तरह की तस्वीर उन लोगों के लिए ज्यादा लाभकारी होती है जिनके घर में आए दिन झगड़े होते रहते हैं। इसे लगाने से उन्हें फायदा होगा। 

ये तस्वीर कार्य में गति प्रदान करने में मददगार होगी। 

तस्वीर खरीदते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

इस तरह की तस्वीर को खरीदते समय इस बात का ख्याल रखें कि घोड़े प्रसन्नचित मुद्रा में हो। वो बिल्कुल भी आक्रोशित न हो। साथ ही जब इस तस्वीर को आप अपने ऑफिस में लगाएं तो ध्यान रहे कि घोड़े के मुंह की दिशा ऑफिस के अंदर आते हुए होनी चाहिए।

from India TV: lifestyle Feed https://ift.tt/2SZOB5v
via IFTTT

Post a comment

0 Comments