छोटी सी आशा: जरूरतमंद बच्चों के लिए रोटरी की शानदार पहल, फंड रेजिंग कार्यक्रम से 200 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य

Chhoti Si Asha - छोटी सी आशा Image Source : FACEBOOK

बच्चों के बहुमुखी विकास के लिए 'छोटी सी आशा' नाम से ऑनलाइन फंड रेजिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। रोटरी इंडिया, रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे और विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के सौजन्य से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में जाने-माने कलाकारों द्वारा एक से बढ़कर एक पर्फॉमेंस होगी साथ ही साथ वो बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य और पढ़ाई के लिए लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील भी करेंगे। इस कोरोना महामारी में बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा और संपूर्ण पोषण को पूरा करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 

28 जून को कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर छोटी सी आशा कार्यक्रम का प्रसारण करीब 3 से 4 घंटे तक चलेगा। इस दौरान देश की कई जानी-मानी दिग्गज हस्तियां सिंगिंग, डांसिंग, कॉमेडी और कविता के जरिए लोगों का ना सिर्फ मनोरंजन करेंगी बल्कि बच्चों के लिए आर्थिक मदद की गुहार भी लगाएंगी। इस कार्यक्रम के दौरान लोगों की सच्ची कहानियों को भी दिखाया जाएगा जिनके प्रयासों की वजह से समाज में बदलाव की शुरुआत हुई है। 

रकुल प्रीत सिंह ने 'छोटी सी आशा' की पहल को किया प्रोत्साहित, कोरोना वायरस से प्रभावित बच्चों की करें मदद

इसके अलावा 'छोटी सी आशा' कार्यक्रम में उन कोरोना योद्धाओं की कहानियां भी दिखाई जाएगी जिनके प्रयासों ने एक बार फिर हर परिस्थिति में हमारी एकता और अखंडता को साबित किया है। इस फंड रेजर कार्यक्रम के जरिए 'छोटी सी आशा- फॉर चिल्ड्रन इन नीड' का 200 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य है।

 



from India TV Hindi: lifestyle Feed https://ift.tt/2UW20N5
via IFTTT

Post a comment

0 Comments