'फादर्स डे' 2020: सोशल मीडिया पर भावुक हुईं रिद्धिमा कपूर, ऋषि कपूर को ऐसे किया विश

Riddhima Kapoor, Rishi Kapoor and Nitu - रिद्धिमा कपूर, ऋषि और नीतू Image Source : INSTAGRAM/RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL

21 जून को देशभर में 'फादर्स डे' मनाया जाता है। पहली बार 'फादर्स डे' 19 जून 1910 को वाशिंगटन के स्पोकेन शहर में मनाया गया। इसके बाद 1966 में पहली बार राष्ट्रपति लिंडन जॉनसन ने इसे जून के तीसरे रविवार को मनाए जाने का फैसला किया। तब से 21 जून को 'फादर्स डे' के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है। 

Father's Day 2020: जानें किस तारीख को मनाया जाता है ये खास दिन, क्या है इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

'फादर्स डे' मनाए जाने का मतलब सिर्फ इतना है कि पिता ने आपके लिए जीवन में जो भी किया है उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर सके। साथ ही प्यार भरे अंदाज में उन्हें शुक्रिया कह सकें। इस दिन आप अपने पापा को कुछ गिफ्ट्स देकर, किचन में कुछ खास बनाकर या फिर उनके साथ वक्त बिताकर भी उन्हें स्पेशल फील करा सकता है। 'फादर्स डे' पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने भी पापा को खास अंदाज में विश किया है। सबसे पहला पोस्ट ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने किया है। 

रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम अपने पापा को फादर्स डे विश किया है। इस पोस्ट के साथ रिद्धिमा ने ऋषि और नीतू की एक तस्वीर शेयर की है और एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है- 'फादर्स डे की शुभकामनाएं पापा। मैं आपको बहुत याद करती हूं और बहुत प्यार करती हूं।' रिद्धिमा कपूर का पोस्ट वायरल हुआ है। ये पोस्ट इस वजह से भी ज्यादा लाइमलाइट में है क्योंकि रिद्धिमा ने हाल ही में अपने पापा ऋषि कपूर को खोया है। ऋषि कपूर का निधन इस साल 30 अप्रैल को हुआ था।

View this post on Instagram

Happy Father’s Day papa ! I miss you love you always ! ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक दिन पहले ही अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना को याद किया। उन्होंने पिता संग अपने बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में ट्विंकल ने बताया कि वो अपने पापा के लिए सबसे बेस्ट तोहफा थीं। उनकी परवरिश भी अन्य लड़कियों से अलग तरह से हुई। 

View this post on Instagram

Happy Father’s Day papa ! I miss you love you always ! ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया है। इस पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा, 'फादर्स डे शायद रविवार को है, लेकिन मेरे लिए ये हमेशा दिसंबर में होता है। उन्होंने अपने 31वें जन्मदिन पर मेरी मां से कहा था कि मैं उनके लिए इस पूरी दुनिया का सबसे बेस्ट तोहफा थी, जो उन्होंने उन्हें दिया था। वो मुझे टीना बाबा कहकर बुलाते थे। कभी बेबी नहीं.. और हालांकि मुझे उस समय ये अहसास नहीं था कि मेरी परवरिश मेरे आसपास मौजूद अन्य युवा लड़कियों से अलग थी। इकलौते शख्स, जो मेरे दिल को तोड़ने की क्षमता रखते थे। #FathersDay '



from India TV Hindi: lifestyle Feed https://ift.tt/37NtFF7
via IFTTT

Post a comment

0 Comments