पेस्ट्री डिजाइनर केरिन ने अपनी सास से बनाना सीखी पाई, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई उनकी ये डिश, खूब मिल रहीं तारीफें

ये कम ही सुनने में आता है कि पाई इतनी सुंदर भी हो सकती है जिन्हें देखते ही खाने का मन करे। लेकिन पेस्ट्री डिजाइनर केरिन फेफ बोशेक ने पाई को डेकोरेट करके इतना खूबसूरत बना दिया जो तारीफ के काबिल है। इन पाईज को कला के खूबसूरत नमूनों के तौर पर भी देखा जा रहा है।

जर्मन की रहने वाली पाई मास्टर केरिन हफ्ते में कम से कम तीन पाई बेक करती हैं। वे इन पाईज की कुछ तस्वीरें खींचकर इसे अपनी दोस्तों को दे देती हैं। वे इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम फैंस के साथ शेयर करती हैं। वे जितनी मेहनत के साथ पाई बनाती हैं, उतनी ही मेहनत इनके फोटो को संभालकर रखने में भी करती हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरों को देखकर लोग शेयर करते नहीं थकते।

केरिन ने टीनएज में बेकिंग अपनी मां और दादी से उस वक्त सीखी जब वे सेंट्रल जर्मनी में रहती थीं। उस वक्त वे छोटी-छोटी और सिंपल पाई बनाती थीं। पाई को लेकर उनके पैशन को नई दिशा शादी के बाद उस वक्त मिली जब उनके पति ब्रूस ने उनकी इस कला को बढ़ावा दिया। ब्रूस की मां अवार्ड वीनिंग बेकर थीं । उन्होंने पाई बनाने के अपने सारे सीक्रेट केरिन के साथ शेयर किए। वे मानती हैं कि क्रस्ट पाई को नया कलेवर देने के लिए एकदम परफेक्ट होता है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pastry designer Karin learned to cook from her mother-in-law, her dish which went viral on Instagram, is getting lots of compliments.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XrXWpA
via IFTTT

Post a comment

0 Comments