लॉकडाउन में होम लाइफ को बयां करने के लिए महिला ने किया ब्यूटीफुल क्रिएशन, सब कर रहे तारीफ

लंबे समय से बार्बी डॉल सौंदर्य के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए देखी जा रही है। बार्बी का हर रूप बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी प्रभावित करता है। पिछले कुछ सालों के दौरान मार्केट में बार्बी के जो नए कलेक्शन आ रहे हैं, उनमें बिना बालों वाली डॉल, सांवले रंग की और आर्टिफिशियल पैरों वाली बार्बी लॉन्च की गई है।
गुड मॉर्निंग अमेरिका की रिपोर्ट के अनुसार कैलिफोर्निया में रहने वाली 56 साल की महिला ने बार्बी का नया कलेक्शन लॉन्च किया है। इस महिला ने अपने क्रिएशन के जरिये पिछले कुछ महीनों से कोरोना वायरस की वजह सेजो लोग क्वारेंटाइन में हैं, उनके हाल को बयां किया है। इसे "क्वारेंटाइन बार्बी' का नाम दिया गया है।

बार्बी डॉल के सेट में उन्होंने सेनिटेशन वर्कर, मेडिसिन, ग्रॉसरी शॉप ओनर्स को भी जगह दी है। इन सेट में बार्बी घर में एंजॉय करते हुए, मूवी देखते हुए, कुकिंग करते हुए भी दिख रही है। किसी सेट में वह जूम कॉल अटैंड कर रही है तोकहीं गार्डनिंग या स्ट्रेची पैंट पहने हुए भी देखी जा सकती है। इस तरह वे सभी काम जो क्वारेंटाइन में रहते हुए किए जा रहे हैं, उन्हें बार्बी के रूप में दिखाने का प्रयास सराहनीय है।

1.इस सेट में बार्बी ग्रॉसरी शॉप वर्कर के रूप में दिखाई दे रही है। कुछ स्नैक्स और ड्रिंक्स के साथ उसने हाथ में गलव्स और चेहरे पर मास्क पहना है।

##

2.हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स के सम्मान में इस बार्बी को क्रिएट किया गया है। वे प्रोफेशनल्स जो दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं।

##

3. सेनिटेशन वर्कर को महामारी के बीच सफाई का ध्यान रखने वाले हीरो के तौर पर देखा जा रहा है। वे अपनी जान जोखिम में डालकर सड़कों से लेकर अस्पताल की सफाई कर रहे हैं। उन्हें सम्मान देने के लिए इस सेट कोबनाया गया है।

##

4. घर में रहते हुए स्ट्रेची पैंट में चिल करते हुए बार्बी डॉल बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। इस तरह की पैंट घर में हर वक्त काफी कंफर्टेबल होती हैं। फिर चाहे आप यूनो या सूडोकू खेलें या नाश्ता करें।

##

5. घर में रहने वाले सभी लोगों के बीच एक फीलिंग यह है कि कुछ भी पहन लो क्या फर्क पड़ता है। आखिर घर में ही तोरहना है। इस अहसास को बॉर्बी के इस क्रिएशन को देखकर समझा जा सकता है जिसमें बार्बी नेनाइट सूट पहन रखा है।

##

6. घर में रहते हुए यही वो वक्त है जब कपल्स साथ में फन टाइम बीता सकते हैं। लॉकडाउन की वजहघरों में वर्कर्सभी नहीं आ रहे हैं। ऐसे में कपल्स आपसी समझदारी से घर के कामों कोआपस में बांट सकते हैं।

##

7. हम में से ऐसे कई लोग है जिनका कहना है कि जितना टीवीऔर मूवी उन्होंने पिछले कुछ महीनों के दौरान देखी, उतनी कभी नहीं देखी। टीवी सेट के साथ इस डॉलकी सुंदरता को बखूबी बताया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
During the epidemic, the woman made a beautiful creation to tell the reality of life, everyone is praising


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UTUoL7
via IFTTT

Post a comment

0 Comments