पीएम मोदी ने कहा: आ रहे हैं त्योहार, संक्रमण न फैले इस बात का रखें ख्याल

त्योहारों को लेकर पीएम मोदी ने कहा, संक्रमण न फैले इस बात का रखें खास ख्याल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर देश को संबोधित किया। उन्होंने त्योहार और उत्सवों का जिक्र करते हुए कहा कि हर किसी को संक्रमण से बचकर इनका आनंद लेना है। 

पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले समय में बहुत से त्यौहार आने वाले हैं। हमारे ये उत्सव, उल्लास का कारण बनें, लोगों में संक्रमण न फैले इसके लिए हमें हर सावधानी रखनी है। हमें ये भी देखते रहना होगा कि उत्सव के इस समय में गरीब परिवारों को परेशानी ना हो।  प्रधानमंत्री ग्रमीण कल्याण अन्न योजना  का लाभ हर गरीब परिवार तक समय पर पहुंचे। हमें ये भी सुनिनिश्चित करना है। 

पीएम मोदी ने आगे कि हमारे देश के टैलेंटेड वैज्ञानिक कोरोना वैक्सीन के लिए तेज़ी से काम कर रहे हैं। लेकिन जब तक कोई प्रभावी दवा या वैक्सीन नहीं बनती, तब तक मास्क, 2 गज़ की दूरी,  हैंड सैनिजाइजर की हमारा विकल्प है। इस बात का पूरा ध्यान रखें और खुद को सुरक्षित रखें। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हमें खुद भी बचना है और घर में छोटी-बड़ी आयु सभी परिजनों को भी बचाना है। मुझे विश्वास है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई, हम सभी मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे। एक बार फिर इन हाईटेक सुविधाओं के लिए बहुत-बहुत बधाई।'

 



from India TV Hindi: lifestyle Feed https://ift.tt/2X13Q0b
via IFTTT

Post a comment

0 Comments