आलिया भट्‌ट से लेकर कृति सेनन की खूबसूरती बढ़ा रही सिल्वर ज्वेलरी, कीमत में कम होने की वजह से फैशनेबल गर्ल्स की बनी पहली पसंद

बाॅलीवुड दीवाज जिस तरह की ज्वेलरी पहनना शुरू करती हैं, कुछ ही दिनों में वो एक ट्रेंड बन जाता है। वैसे भी बजट में कम होने की वजह से चांदी के गहने गोल्ड या डायमंड के तुलना में आसानी से खरीदे जा सकते हैं। इसे वेस्टर्न से लेकर साड़ी जैसे एथनिक वियर के साथ भी पहना जा सकता है। फैशन में इन रहने का ये लो बजट ऑप्शन गर्ल्स की पहली पसंद बना हुआ है।

सिल्वर ज्वेलरी सोनम की सिंपल ड्रेस को एलिगेंट लुक दे रही है।

सोनम कपूर

उन्हें सिल्वर ज्वेलरी इतनी पसंद है कि वे एयरपोर्ट लुक के साथ भी इसे कैरी करती हैं। बोहो मैक्सी ड्रेस हो या डेनिम्स और ओवरसाइज्ड टॉप सोनम अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से एक्सेसराइज़ करना पसंद करती हैं। वैसे भी सोनम उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ भी सिल्वर ज्वेलरी पेयर करने की शुरुआत की थी।

ड्रेस के कलर से मैच करती हुई आलिया की ज्वेलरी उनकी खूबसूरती बढ़ा रही है।

आलिया भट्‌ट

आलिया की तरह सिल्वर झुमके एथनिक वियर के साथ खूब सूट करते हैं। व्हाइट से लेकर पेस्टल कलर की ड्रेस के साथ इसकी पेयरिंग अच्छी लगती है। अगर आप लाइट पीसेस की शौकीन हैं तो सिल्वर के स्टेटमेंट नेकपीस या रिंग्स ट्राय कर सकती हैं। आलिया भी अक्सर अपने फ्यूजन लुक को ऐसे ही लाइट सिल्वर पीसेस के साथ एक्सेसराइज करती हैं।

मलाइका पर सिल्वर चांदबाली सूट हो रही हैं।

मलाइका अरोड़ा

फैशन आइकॉन के रूप में अपनी खास पहचान रखने वाली ये एक्ट्रेस अपने लिए ज्वेलरी का सिलेक्शन भी सोच-समझकर करती हैं। इनके ज्वेलरी कलेक्शन में सिल्वर ज्वेलरी ना हो ऐसा मुमकिन ही नहीं है। उन्होंने इस खूबसूरत लहंगे के साथ भी सिल्वर की चांदबाली पहनी है जो उन पर सूट कर रही है। इसके साथ डायमंड के ब्रेसलेट की टीमिंग भी उपयुक्त है।

कृति पर ओवरसाइज्ड सिल्वर चांदबाली जंच रही है।

कृति सेनन

इंडियन वियर के साथ कृति को ओवरसाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी खूब भाती है। अलग-अलग मौकों पर एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आने वाली कृति ने ब्लू लहंगा-चोली के साथ सिल्वर मांगटीका और चांदबाली को पेयर किया है। ये लुक मिनिमल होने के साथ ही बेहद क्लासी और एलिगेंट भी है।

ईशा ने अपने साड़ी लुक को सिल्वर ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है।

ईशा गुप्ता

अगर ज्यादा ज्वेलरी पहनना आपको पसंद नहीं तो ईशा की तरह आप भी सिल्वर चांदबाली को सिल्क की साड़ी के साथ पहन सकती हैं। इस ड्रेस के साथ हेवी चोकर न भी पहनें तो सिंपल पेंडेंड के साथ चेन पहन लें। इससे आपको सोबर लुक मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Silver jewelry enhancing the beauty of Kriti from Aaliyah, due to low price, fashion girls became the first choice


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/333g2l2
via IFTTT

Post a comment

0 Comments