नतासा स्टानकोविक ने डिलिवरी के बाद 18 दिन में कम किया वजन, बेटे की देखभाल के साथ ही फिटनेस मेंटेन करने में भी रहीं आगे

मां बनने के बाद एक महिला की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। वह अपने बेबी की देखभाल में अधिकांश समय बिताने लगती हैं जिसके चलते उन्हें खुद की देखभाल के लिए कम वक्त मिल पाता है।

लेकिन इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नतासा स्टानकोविक ने मां बनने के बाद खुद की देखभाल को भी पूरा समय दिया। बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नतासा ये बात बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि इस वक्त बेटे की केयर के साथ ही उन्हें भी वजन कम करने की जरूरत है।

नतासा अपने न्यूबोर्न बेबी अगस्तस्य के साथ जिंदगी के हर पल को एंजॉय कर रही हैं। डिलिवरी के मात्र 18 दिन में ही उन्होंने अपना वजन कम कर लिया। इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो देखते ही बनती हैं।

हार्दिक और नतासा की जिंदगी में ये साल खुशियां लेकर आया है। 1 अगस्त काे हार्दिक ने नतासा को बेबी बॉय होने की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी थी। उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- ''ईश्वर का आशीर्वाद हमारे साथ है''।

18 अगस्त को नतासा ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करते हुए डिलिवरी के बाद वजन कम करने की जर्नी को बताया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डिलिवरी के बाद जो फोटो पोस्ट किए, उसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। नतासा ने खुद को आईने में देखते हुए भी एक फोटो पोस्ट किया।

नतासा उन खूबसूरत सेलेब्स में से एक हैं जो क्रॉप टॉप जैसे वेस्टर्न वियर के साथ ही एथनिक वियर में भी उतनी ही अच्छी लगती हैं। आमतौर पर यह दीवा मिनिमल मेकअप में नजर आती हैं। वहीं वह खुले बाल रखना पसंद करती हैं।

नतासा अपने बेटे की देखभाल में व्यस्त होते हुए भी हार्दिक का ख्याल रखना नहीं भूलतीं। इस फोटो में हार्दिक नतासा को प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। नो मेकअप लुक में भी नतासा की सुंदरता देखने के लायक है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Natasa Stankovic gets fat to fit 18 days after delivery, one more beautiful photos than the one posted on Instagram


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YkqPnH
via IFTTT

Post a comment

0 Comments