पत्नी की याद में मोम की प्रतिमा बनाई, उसके साथ ही नए घर में किया गृह प्रवेश; 2017 में कार एक्सीडेंट में हुई थी पत्नी माधवी की मौत

कर्नाटक ने एक पति ने पत्नी को अनोखी श्रद्धांजलि दी है। उद्योगपति श्रीवास गुप्ता ने अपनी पत्नी माधवी के लिए घर में मोम की प्रतिमा बनवाई है। श्रीनिवास ने अपनी पत्नी माधवी की सिलिकॉन वैक्स की प्रतिमा के साथ अपने नए घर का गृह-प्रवेश किया। उनकी पत्नी माधवी की जुलाई 2017 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

प्रतिमा देखकर हर कोई हैरान
गृह प्रवेश के दौरान जब मेहमान घर पहुंचे तो माधवी को बैठा देखकर हैरान रह गए। प्रतिमा काफी हद तक वास्तविक लग रही थी। इस दौरान लोग प्रतिमा के साथ तस्वीरें लेते नजर आए। सोशल मीडिया पर प्रतिमा की फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

आर्किटेक्ट से बनवाई प्रतिमा
श्रीनिवास ने सिलिकॉन वैक्स से पत्नी की प्रतिमा बनवाई है। श्रीनिवासी ने मोम की मूर्ति जाने-माने आर्किटेक्ट रंघनन्नावर से बनवाई है। प्रतिमा को देखकर यह कहना है मुश्किल है कि यह एक महज स्टेच्यु है या पत्नी माधवी खुद बैठी हैं। प्रतिमा को एक चटक मैजेंटा साड़ी पहनाई गई है और सोने के गहने पहनाए गए हैं। माधवी की मूर्ति को सोफे पर बैठाया गया है।

साेशल मीडिया यूजर बोले, यह सच्चे प्यार का उदाहरण

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वाकई में इसे सच्चा प्यार कहते हैं। श्रीनिवास की पत्नी न रहते हुए ही सारी जिंदगी उनके पास रहेगी। बहुत ही खूबसूरत उदाहरण है।

वही, एक अन्य यूजर ने लिखा, यह सबसे लम्बी रिलेशनशिप का बेहद उम्दा उदाहरण है। श्रीनिवास ने वाकई में रिश्ते की वो अहमियत बताई है जो परिवारों में अब खत्म होती जा रही है।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karnataka Industrialist Shrinivas Gupta made wax silicon statue of his late Wife madhvi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3as6G3O
via IFTTT

Post a comment

0 Comments