रोज 80 रुपए कमाने वाले किसान की बेटी हैं सोनाली, इंडिया से लेकर अमेरिका के डांस शो में कलाबाजियां दिखाकर दर्शकों की पाई तारीफ

कोलकाता की भिवाश एकेडमी ऑफ डांस के दो डांसर्स सुमंत मारजू और सोनाली मजूमदार ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में अपने बेहतर परफॉर्मेंस से जजों को हैरान कर दिया। इस जोड़ी ने शो में फिल्म ''फटा पोस्टर निकला हीरो के गाने धतिंग नाच'' पर शानदार डांस किया।

इस शो में शामिल होने वाले लोगों ने सोनाली की दिल खोलकर तारीफ की। उनकी नजरों में सोनाली के प्रति सम्मान उस वक्त और बढ़ा जब वहां मौजूद लोगों को उनके परिवार के बारे में पता चला।

सोनाली ने बताया कि उनके पिता एक किसान हैं जो रोज 80 रुपए कमाते हैं। आर्थिक तंगी के चलते सोनाली ने अपने जीवन में हर दिन चुनौतियों का सामना किया है।

यहां तक कि कई बार उनके घर में खाना भी नहीं होता था। जिसके चलते उन्हें भूखा सोना पड़ता था।

आज सोनाली ने अपनी प्रतिभा के बल पर परिवार को जो शोहरत दिलाई है, वो यकीनन तारीफ के काबिल है। सोनाली मजूमदार 2012 में इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 4 की विजेता भी रही हैं।

सोनाली ने अपने कमाए हुए पैसों से जमीन खरीदी और घर बनवाया। इससे पहले 2019 में सोनाली ने ब्रिटेन गॉट टैलेंट में भाग लिया था।

वहां उन्होंने अपने गांव के बारे में बात करते हुए कहा था - ''मैं बांग्लादेश के पास एक छोटे से गांव की रहने वाली हूं, जहां बिजली की सुविधा भी नहीं है। इस गांव के बारे में लोगों को तब पता चला जब मैं इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 4 की वीनर रही''।

अमेरिकाज गॉट टैलेंट के लिए सोनाली और मारजू ने रोज 8-10 घंटे प्रैक्टिस की है। उनका सपना था कि वे इस शो का हिस्सा बनें जो बिवाश सर की वजह से सच हुआ।

सोनाली कहती हैं ''जब मैंने डांस शो के लिए प्रैक्टिस की तो मेरे दिमाग में बस यही बात थी कि मुझे एक ऐसी परफॉर्मेँस देना है जिसे दर्शक देखते रह जाएं''।

ऐसा ही हुआ भी। इस जोड़ी ने अपनी प्रतिभा से अमेरिका में देश का नाम रोशन किया। 2013 में सोनाली झलक 'दिख ला जा' शो का भी हिस्सा बनी थी और सेकंड रनर अप रही थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonali is the daughter of a farmer who earns 80 rupees every day, praises the audience by showing acrobatics in dance shows from India to America


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gGliOC
via IFTTT

Post a comment

0 Comments