यंग इंटप्रेन्योर ही नहीं बल्कि फैशनिस्टा भी हैं मिहिका बजाज, उनके रॉयल लुक को बयां करती ये फोटोज

इस साल की मोस्ट अवेटेड शादियों में साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी भी शामिल है। आज ये दोनों परिणय सूत्र में बंधे हैं। राणा की खूबसूरत दुल्हनिया मिहिका की चर्चा चारों ओर है। एक सफल बिजनेस वुमन होने के साथ ही फैशन की दुनिया में छाए रहने वाली मिहिका ने सगाई और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के जरिये अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस को बयां किया है।

मिहिका ने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। मिहिका बजाज एक बिजनेसवुमन हैं। वह हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। मिहिका डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो के नाम से इंटीरियर डिजाइन डेकोरेशन और ईवेंट बिजनेस चलाती है।

इन तस्वीरों में देखिए फैशन और स्टाइल के मामले मे किस तरह बॉलीवुड हसीनाओं से भी आगे हैं मिहिका। वे चाहे वेस्टर्न ड्रेसस पहनें या एथनिक, उनके हर लुक की चर्चा जोरों पर रहती है। देश के टॉप डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं।

मिहिका की मां बंटी बजाज, कर्सला ज्वेलरी ब्रांड की डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं। इस फोटो में मां और बेटी का क्रिएटिव लुक देखते ही बनता है।


मिहिका की सिम्पलिसिटी और उनकी खूबसूरती चर्चा का विषय बनी हुई है। अपनी सगाई के मौके पर मिहिका ने जयंती रेड्डी की डिज़ाइन की हुई फ्लेमिंगो एंड फ्रेंच कलर की जरी एम्ब्रॉयडरी वाली दुपट्टा कांजीवरम साड़ी को चुना। इस साड़ी के सॉफ्ट टेक्सचर, ब्राइट और वाइब्रेंट कलर्स ने उनकी ब्यूटी को बढ़ाया। इस पर बने ट्रेडिशनल मोटिफ्स और जड़ाऊ गहने उन पर सूट हो रहे हैं।

मिहिका की हल्दी सेरेमनी का ये फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पीले रंग के लहंगे में मिहिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने सीपियों वाली ज्वेलरी पहनी है। ज्वेलरी डिजाइनर ये उम्मीद कर रहे हैं कि मिहिका की वजह से एक बार फिर सीपी वाली ज्वेलरी का ट्रेंड बढ़ेगा।

मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खूबसूरत लहंगे की फोटो शेयर की। यह लहंगा जयंती रेड्डी ने डिजाइन किया है। मिंट ग्रीन कशीदाकारी हैंडवर्क एम्ब्रॉडयरी वाले लहंगे के साथ मिहिका ने कर्सला की डिज़ाइन की हुई 18 कैरेट की गोल्ड ज्वेलरी पहनी है। इसमें एक जड़ाऊ माला के साथ पोर्किस, माणिक और गुलाबी टूमलाइन हार भी है।

मिहिका की खूबसूती जयंती रेड्‌डी द्वारा डिजाइन किए इस लहंगे में देखते ही बनती है। बनारसी लहंगे के साथ एकदम कंट्रास्ट चोली उनके लुक को बढ़ा रही है। इस तरह की ड्रेस ब्राइडल वियर के अलावा शादी के बाद होने वाले फंक्शंस के लिए भी उपयुक्त है।

मिहिका ने कुछ समय पहले ही हॉर्स राइडिंग सीखी है। हॉर्स राइडिंग सीखते वक्त लिया गया उनका ये फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। व्हाइट शर्ट के साथ जींस में मिहिका का वेस्टर्न लुक तारीफ के काबिल है। उन्होंने ये साबित कर दिया कि वे जितने सलीके के साथ एथनिक वियर पहनती हैं, उतनी ही अच्छी तरह वेस्टर्न वियर भी कैरी करना जानती हैं।

##

मिहिका पिंक गाउन में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। ओपन हेयर स्टाइल और खूबसूरत गाॅगल्स उनके लुक को बढ़ाने में मददगार है। फ्रेंड्स के साथ पॉर्टी एंजॉय करते वक्त भी इस तरह की ड्रेसेस अच्छी लगती हैं। इसके साथ हाई हील खूब जंचती हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mihika Bajaj is not only a young entrepreneur but also a fashionista, these 10 photos describe her royal look


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EYbl1G
via IFTTT

Post a comment

0 Comments