महामारी के बीच सुशी रेस्टोरेंट की बिक्री बढ़ाने का खोजा अनोखा तरीका, डिलिवरी बॉय के रूप में बॉडी बिल्डर्स को भेजकर लोगों में बांटी खुशियां

कोविड -19 महामारी के बीच अपने सुशी रेस्टोरेंट की बिक्री बढ़ाने के लिए इस रेस्टोरेंट के मालिक ने बॉडी बिल्डर्स को डिलीवरी बॉय के रूप में इस्तेमाल किया। इसे उन्होंने 'डिलीवरी माचो सर्विस' का नाम दिया है।

इस रेस्टोरेंट के शेफ मासानूरी सूगियूरा एक बॉडी बिल्डर हैं। कोरोना काल में कहीं काम न मिलने की वजह से उन्होंने अपने बॉडी बिल्डर दोस्त के साथ मिलकर इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की है।

जापान टाइम्स के अनुसार सूगियोरा बॉडी बिल्डर की टॉप रैंकिंग में शामिल हैं। इस सुशी रेस्टोरेंट का नाम इमाजुशी है। एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार जब ये बॉडी बिल्डर होम डिलिवरी के लिए जाते हैं तो कस्टमर की डिमांड पर अपने शर्ट उतारकर अलग-अलग पोज भी देते हैं।

कस्टमर चाहें तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए इनके साथ फोटो भी ले सकते हैं। सूगियूरा का कहना है कि कोरोना महामारी ने होटल इंडस्ट्री को बुरी तरह से प्रभावित किया है। अभी भी लोग बाहर का खाना खाने के बजाय घर में ही खाना पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में मैंने पांच बॉडी बिल्डर्स का समुह बनाकर अपने काम की शुरुआत की। मैंने होम डिलिवरी के साथ-साथ लोगों के बीच खुशियां बांटने की भी कोशिश की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In the midst of a pandemic, a unique way to increase sales of sushi restaurants, by sending bodybuilders as delivery buoys, shared happiness among people


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2F6bNvj
via IFTTT

Post a comment

0 Comments