अपोजिट फैशन देगा हर आउटफिट को ट्विस्ट, फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम ही नहीं स्वेटशर्ट और फॉर्मल पैंट्स भी बढ़ाएंगे आपका लुक

अपोजिट ड्रेसिंग में कपड़ों के ऐसे दो पीस लिए जाते हैं जिन्हें पहली बार देखने से तो लगता है कि मिसमैच हैं, लेकिन यह पहनते ही परफेक्ट लुक देते हैं। जिन आउटफिट्स को देखने से ऐसा लगता है कि इन्हें कभी साथ में पेयर नहीं किया जा सकता, उन्हें साथ में टीम कर परफेक्ट लुक क्रिएट करना ही अपोजिट ड्रेसिंग है।

फैशन प्रोज़ इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। जैसे, वे रफल ड्रेस के साथ मोटी वेल्क्रो सैंडल टीम कर रहे हैं। जींस के साथ फ्रिली ड्रेस कैरी कर रहे हैं। सेलेब्रिटीज़ भी अब यह ट्रेंड अपना रहे हैं। पिछले दिनों कैटी होम्स ने फॉर्मल कॉलर शर्ट को जॉगर्स के साथ टीम किया था। अपोजिट ड्रेसिंग में कोई नियम नहीं होता है। इसे कई तरह से कैरी किया जा सकता है।

1. फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम
कैजुअल शॉर्ट्स के साथ बटन-डाउन फॉर्मल शर्ट टीम की जा सकती है। देखने में ऐसा नहीं लगता कि इन्हें साथ पहना जा सकता है। फॉर्मल शर्ट एक सीरियस आउटफिट है तो शॉर्ट्स रिलैैक्स्ड आउटफिट है, लेकिन दोनों को साथ पहनने से प्रेपी और कूल लुक मिलेगा।

2. ड्रेस संग कैजु़अल फुटवियर
यह एक एथलीज़र कॉम्बो है जिसे फैशनिस्टाज़ काफी लंबे समय से अपना रहे हैं और जो यह साबित करता है कि अपोजिट ड्रेसिंग बेहद सफल भी हो सकती है। फैंसी रफल्ड ड्रेस या फिटेड स्लिट ड्रेस के साथ सॉक्स और स्नीकर्स मॉडर्न लेड-बैक लुक देते हैं। यहां फिटेड स्लिट ड्रेस के साथ सॉक्स-स्नीकर्स पेयर किए हैं।

3. ड्रेस और जींस
अपोजिट ड्रेसिंग में कपड़ों को अलग-अलग तरह से लेयर भी किया जा सकता है। किसी भी नी-लेंथ ड्रेस को पैंट्स या जींस पर पहना जा सकता है। बस इसमें सही पीसेस टीम करना बहुत जरूरी है। जैसे, रैप ड्रेस किसी भी जींस के साथ पहनी जा सकती है। यह थोड़ा मॉडर्न लुक देगी। इसके अलावा कई लेयर्स वाली वॉल्यूमिनस रफल ड्रेस को स्किनी जींस के साथ पेयर किया जा सकता है।

4. शॉर्ट्स के साथ लॉन्ग ब्लेज़र्स
ऐसी ड्रेसिंग में ब्लेज़र और बाइक शॉर्ट्स को भी टीम किया जा सकता है। कैजुअल लुक कैरी करने के लिए इनके साथ स्नीकर्स पहने जा सकते हैं और डेट-नाइट या फैंसी लुक कैरी करने के लिए इनके साथ पेंसिल हील्स पहनी जा सकती हैं। ऐसेसरीज़ में नेक चेन्स, गॉगल्स और मेटल स्ट्रैप बैग कैरी करके लुक बढ़ाया ला सकता है।

5. स्वेट शर्ट और फॉर्मल पैंट्स
स्वेट शर्ट को केवल स्नीकर्स, जींस या शॉर्ट्स के साथ ही नहीं, क्रिस्प कॉटन पैंट्स और स्टिलेटोज़ के साथ भी पहना जा सकता है। इन्हें स्लैक्स के साथ पहनेंगे तो ‘बेस्ट ऑफ कैजुअल एंड फॉर्मल मिक्स’ लुक आपको मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Opposite fashion will give every outfit a twist, formal shirt and casual bottom, not only sweatshirts and formal pants will also enhance your look


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lUXKsg
via IFTTT

Post a comment

0 Comments