गिफ्ट देने के लिए टेराकोटा के दीयों के साथ ड्रायफ्रूट की बॉटल्स रखें, कुशन कवर के साथ मैच करें फूलों के रंग

दिवाली से लगभग हफ्तेभर पहले यहां पेश किए जा रहे हैं कुछ ऐसे आइडियाज़ जो आपके घर को सजाएंगे, आपको संवारेंगे, दोस्तों व रिश्तेदारों को खास महसूस करवाएंगे और इस साल की दिवाली को यादगार बना देंगे।

दिवाली कुशन कवर- अपना घर सजाना हो या किसी को तोहफा देना हो, हैप्पी दिवाली वाला यह कुशन कवर बेहद अलग और खास साबित हो सकता है। यह पूरे परिवार का दिवाली मूड सेट करेगा।

फ्लोरल डेकॉर- बेहद खूबसूरत डिजाइनर वाज़ लेकर उसमें ताजे-खुशबूदार फूल रख कॉफी टेबल पर सजा सकते हैं। फूलों के रंग कुशन कवर के साथ मैच भी किए जा सकते हैं।

गिफ्ट ऑफ पीस- बिल्कुल अलग तरह से कार्व किए गए बुद्धा हेड के इस डेकोरेटिव पीस के साथ दो कैंडल बोल्स भी रखें। इससे न केवल घर का आंबियांस बेहतर होगा बल्कि यह एक बेहद खास गिफ्टिंग पीस विकल्प भी साबित हो सकता है। इसे लिविंग रूम में सजा सकते हैं।

रोज़ बॉक्स- गुलाब को फूलों में सबसे खास माना जाता है। ऐसे ही अपने किसी खास मित्र को यह रोज़ बॉक्स तोहफे के तौर पर दे सकते हैं। तीन अलग रंग के बॉक्स में तीन अलग रंग के गुलाब पैक कर सकते हैं।

चॉकलेट बॉक्स कॉम्बो - खूबसूरत पैकिंग में कुछ मशहूर चॉकलेट्स के साथ दीये और गणेशजी की प्रतिमा भी है। चॉकलेट्स को रेफ्रिजरेट कर स्टोर किया जा सकता है। ऐसे गिफ्ट्स ऑफिस में दे सकते हैं। मिठाई के बजाय चॉकलेट पसंद करने वाले ऑफिस के साथियों, टीम के साथियों और कुछ खास एंप्लॉइज़ को ऑनलाइन ही भेजे जा सकते हैं।

पूजा की थाली- यह पूजा की थाली है। इसके साथ एक घंटी और दीया भी है। इस थाली को चारों ओर लेस लगाकर सजा सकते हैं। पूरी थाली लेस से सजने पर ज्यादा सुंदर लगेगी।

टेराकोटा दीये और ड्रायफ्रूट्स - गिफ्टिंग के लिए टेराकोटा के दीयों के साथ ड्रायफ्रूट की बॉटल्स भी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Place dryfruit bottoms with terracotta lamps to match, match flower colors with cushion covers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3p5pLzI
via IFTTT

Post a comment

0 Comments